Skip to main content

राजस्थान के कांग्रेस विधायक बोले- शराब की दुकानें खोलें, जब अल्कोहल से हाथ धोने से कोरोना भागता है तो पीने से गले से भी जाएगा

लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानें खोलने के लिएसांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने गुरुवार काे बेतुके तर्क रखे। उन्होंनेकहा कि शराब से काेराेना थमेगा। इसलिए ठेके खाेले जाएं। विधायक भरत सिंह ने ताे मुख्यमंत्री अशोक गहलोतको इस संबंध में पत्र भी लिखा है, जिसमें शराब के समर्थन में कई तर्क भी दिए। उधर,लाडपुरा के पूर्व भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत ने भी कहा किजंग में जीतने के लिए शराब जरूरी है।

विधायक भरत सिंह ने लिखा कि जब अल्काेहल से हाथों को धाेने पर कोरोना वायरस खत्म हो सकता है तोपीने वाले के गले से वायरस ही साफ होगा। उन्होंने लिखा कि हाथ से बनी शराब पीकरजान गंवाने से तो अच्छा है किशराब की दुकानें खोली जाएं।सरकार शराब की दुकानें खोल दे। इससे शराब पीने वालों को शराब मिलेगी और सरकार को राजस्व भी मिलेगा।

भाजपा के पूर्व विधायक राजावत ने कहा- जंग में जीतने के लिए शराब जरूरी
पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा, 'सतयुग में भी देवता सोमरस का पान करते थे। राजा महाराजा औरयोद्धा भी सेवन करने के बाद ही दुश्मन को परास्त कर पाते थे। इसीलिए सरकार पुनर्विचार करें। यह वायरस को भी रोकेगा और सरकार को रुका हुआ करोड़ों का राजस्व भी अर्जित होगा। हालांकि, उन्होंने कहा किपान, बीड़ी, सिगरेट, गुटका, तंबाकू पर प्रतिबंध जारी रहना चाहिए।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
राजस्थान के सांगोद से विधायक भरत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चिट्ठी लिखकर शराब की दुकानें खोलने की मांग की है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35iwyg3
via IFTTT

Comments